Automobile

Bullet और Jawa का गुमान तोड़ने आ रही Honda की धांसू बाइक,ब्रांडेट फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ

आप की जानकारी के लिए बता दे की हम आप के लिए बहुत ही बेहतरीन बाइक लेकर आ रहे है।आप को बता दे की अब ये मशहूर बाइक निर्माता होंडा कंपनी मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपने ग्राहको के दिलो पर राज करने के लिए इंडियन टू-व्हीलर मार्केट मे अपनी रेट्रो क्लासिक CB350 बाइक को लॉन्च  दिया है। जो कि Royal Enfield 350 को काटे की मात दे सकती है।आप को बता दे की अब ये बाइक के लुक की बात करे तो क्या कमाल का लुक है। जिसके आप इसकी इमेज भी देख सकते हैं।  ऐसे दमदार लुक वाली बाइक के फीचर्स और इंजन के साथ-साथ कीमत के बारे मे भी बारीकी से जान लेते हैं।Bullet और Jawa का गुमान तोड़ने आ रही Honda की धांसू बाइक,ब्रांडेट फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ।




अब बात करे Honda CB350 के बाइक मे कुछ ऐसे फीचर्स की जो बहुत ही जबरदस्त लुक और डिजाइन के साथ लॉन्च किया जायेगा।आपको मस्कुलर गैसोलीन टैंक और एक ऑल-LED लाइट सिस्टम साथ ही साथ LED हेडलैंप,,एलईडी विकर्स और एलईडी टेल-लैंप के साथ पेश की गई हैं। Honda CB350 बाइक मे आपको गोलाकार हेडलैम्प, लम्बे स्टील फेंडर, फ्रंट फोक्स के लिए स्टील कवर के साथ देखने को मिलती हैं। अब ये बहुत ही बेहतरीन   फीचर्स भी आपको देखने को मिल जाएंगे जिसे देख युवा पुरुष घायल हो रहे हैं।

108MP कैमरा कॉलिटी और 12GB रैम के साथ मार्केट में आ रहा Oppo Reno 10 Pro का 5G फोन,जिसमे मिलेंगे 4600mAh कि पावरफूल बैटरी

Honda CB350 Features 

CB350 Bike के धाकड़ फीचर्स के बारे मे बात करे तो अब ये बाइक मे आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल सकते है। जिसमे आप बेहतरीन स्पोर्ट और स्लिपर स्नैच और होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (HSTC) डिवाइस दिया गया हैं। अब ये CB350 बाइक मे आपको टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और प्रेशराइज्ड नाइट्रोजन-चार्ज्ड रियर सस्पेशन के साथ आती हैं। वही अगर हम ब्रेकिंक सिस्टम की बातत करे तो इसमे नई CB350 बाइक मे फ्रंट मे 310mm डिस्क के साथ ही साथ इसमे रियर मे डुअल-चैनल ABS के साथ 240mm डिस्क मिलती हैं। जिसमे और भी अधिक बेहतरीन भी बताया जा रहा है।

PM Awas Yojana today सरकार ने जारी की पीएम आवास योजना की पहली क़िस्त लिस्ट में चेक करे अपना नाम

Honda CB350 Engine 

Bullet और Jawa का गुमान तोड़ने आ रही Honda की धांसू बाइक,ब्रांडेट फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ वही बात कर करे Honda CB350 बाइक के इंजन सिस्टम के बारे मे तो इसमे आपको होंडा कंपनी ने बहुत ही अच्छा इंजन पावरफुल बाइक बनाई हैं। जिसमे आपको 348.36cc, का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, BS6 OBD2-B अनुपालक PGM-FI इंजन दिया गया हैं। साथ ही साथ होंडा ने अपनी CB350 बाइक को 5-वेग गियरबॉक्स से जोड़ा हैं। जो कि आपको 5,500rpm पर 20.7hp की अधिक्तम शक्ति और 3,000rpm पर 29.4nm का अधिक्तम टॉर्कउत्पन्न करता हैं। अब ये बाइक स्लीपर क्लच के साथ तैयार हैं।

Ladli Laxmi Yojana 2024 नई सरकार दे रही है बेटियों को ₹51000 रुपए,तुरंत करें ऑनलाइन आवेदन और उठाये फायदा

Honda CB350 Price 

आप को बता दे की अब ये CB350 बाइक के रेंजो के बारे मे तो दोस्तो होंडा कंपनी ने अपनी इस बाइक को दो वैरिएंट –CB350 DLX और CB350 DLX Pro मे लांच की जा रही है। जिसकीEx Showroom Price – 2 Lakh to 2.18 Lakh रेंज तक इसकी एक्स शोरूम प्राइज जाती हैं। अब इन सब के साथ ही साथ होंडा कंपनी अपनी Honda Retro-Classic पर 10 वर्ष का विशेष वारंटी पैकेज ( 3 साल स्टैंडर्ड + 7 साल ऑप्शनल) भी दे रही हैं। सबसे काम की बात तो यह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *